April 27, 2024

उपायुक्त ने किया SDM Office में रजिस्टरी प्रतिक्षालय का उद्धघाटन

Faridabad/Alive News : आम जनता को सुख-सुविधा देना सरकार का मुख्य उद्द्ेश्य है। इसी कड़ी में आज यहां स्थानीय पंचायत भवन(एसडीएम कार्यालय)बल्लबगढ़ में उपायुक्त चन्द्रशेखर ने लगभग 10 लाख रूपए की लागत से बनाए गए रजिस्टरी प्रतिक्षालय का बतौर मुख्य अतिथि पधार कर उद्घघाटन किया।

इस अवसर पर उनके साथ बल्लबगढ़ के एसडीएम पार्थ गुप्ता, तहसीलदार बिजेन्द्र राणा, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी उपमा अरोड़ा, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी विपिन गुप्ता व अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय की निर्माण केन्द्र इकाई के कार्यकारी अभियन्ता धर्मबीर गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

उपायुक्त ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्हें एसडीएम कार्यालय बल्लबगढ़ में अपने सम्बन्धित कार्यों को पूरा करवाने के लिए इधर-उधर धूप में बैठना व भटकना पड़ता था परन्तु अब वे रजिस्टरी प्रतिक्षालय में शांतिपूर्वक अपने कार्यों को बिना परेशान हुए करवा सकेंगे।

उन्होंने बताया कि इसी प्रतिक्षालय से टोकन नम्बर लेकर अपने कार्यों को आसानी से करवा सकेंगे। चन्द्रशेखर ने इस अवसर पर एसडीएम कार्यालय परिसर बल्लबगढ़ में स्थित अन्य कई विभागों के कार्यालयों का औचक निरीक्षण भी किया और सम्बन्धित अधिकारियों को साफ-सफाई रखने बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।