देश के हर रंग से रूबरू करवाते है “जबरिया जोड़ी” के गाने

0
79

Entertainment/Alive News: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ अपने देसी अंदाज़ के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फ़िल्म में बिहार की झलक से ले कर पकड़वा विवाह की पुरानी प्रथा पर आधारित इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज से पहले, अपने देसी अंदाज़ के साथ हर किसी को प्रत्याशित कर दिया है।

फ़िल्म से हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी गीत “खड़के ग्लासी” और भोजपुरी गीत “पटना हिले” के साथ दर्शकों को एक ही फ़िल्म में दो अलग-अलग राष्ट्र की झलक देखने मिल रही है। एक तरफ़ जहाँ “जबरिया जोड़ी” के गीत “खड़के ग्लासी” ने अपनी पंजाबी धुन के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, वही भोजपुरी गीत “पटना हिले” ने एक बार फिर अपनी देसी धुन पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

“खड़के ग्लासी” में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा, हनी सिंह के रैप पर झूमते हुए नज़र आई, तो वही ‘पटना हिले’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एली अवराम अपने लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म की प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है।

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here