गश्त के दौरान संदिग्ध की तलाशी से मिला देसी कट्टा, आर्म्स एक्ट के तहत भेजा जेल

0
13
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: क्राईम ब्रांच सैक्टर 85 ने भारत कॉलोनी कच्चा रोड पर गस्त के दौरान शक के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली और देसी कट्टा बरामद किया है। आरोपी की पहचान पहाड़ी नंबर-3 डबुआ निवासी राजीव उर्फ भोला के रूप में हुई है। प्रवक्ता के अनुसार आरोपी ने बताया कि आरोपी शौकिया तौर पर अपने पास देसी कट्टा रखता है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार क्राईम ब्रांच सैक्टर 85 की टीम भारत कॉलोनी कच्चा रोड पर गस्त कर रही थी और आरोपी राजीव उर्फ भोला वहां से गुजर रहा था। पुलिस ने जब आरोपी को रूकने को कहा तो वह भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को दबोच तलाशी ली तो उसके पास से कट्टा बरामद हुआ। जिस पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने थाना खेड़ी पुल में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। आरोपी ने बताया कि आरोपी शौकिया तौर पर अपने पास देसी कट्टा रखता था।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ में आरोपी उपरोक्त ने बताया कि उसने देसी कट्टा उत्तर प्रदेश से खरीदा है। उपरोक्त आरोपी अपने दोस्त इस्लाम निवासी हरी नगर फरीदाबद से मिलने आया था। क्राईम ब्रांच ने हरीनगर मे इस्लाम नाम के व्यक्ति की तलाश की परन्तु वहां इस्लाम नाम का कोई व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement