दिवांश व दीक्षा बने मिस्टर फ्रेशर व मिस फ्रेशर

0
38

Faridabad/Alive News : लिंग्याज विद्यापीठ में नव आगंतुक विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी को आयोजन का किया गया। इसकी शुरुआत विद्यापीठ के कुलाधिपति डॉ. पिचेश्वर गड्डे, सहकुलाधिपति डॉ.आर.के चौहान, एवं डीन (एकेडमिक) डॉ. पामेला चावला ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ सरस्वती वन्दना द्वारा किया गया।

इसमें विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेशकर समा बांध दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दक्षिणी भारतीय नृत्य, पश्चिमी सामूहिक नृत्य, पंजाबी भांगड़ा व फैशन शो का भी आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने पश्चिमी सामुदायिक बैंड द्वारा दर्शकों को मन मोह लिया। फैशन शो के दौरान विद्यार्थियों के लिए रैम्पवॉक, टैलेंट राउंड व प्रश्नोत्तरी राउंड का आयोजन किया गया, जिसमें प्रतिभागी विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में छात्र दिवांशु गुप्ता को मिस्टर फ्रेशर तथा दीक्षा दास को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। इसके अतिरिक्त प्रतिभागी छात्रों को भी विभिन्न टाइटल्स से नवाजा गया। कार्यक्रम के अन्त में विद्यापीठ के कुलाधिपति डॉ. पिचेश्वर गड्डे ने कहा कि फ्रेशर पार्टी एक ऐसा गरिमामयी समारोह है, जिसमें विद्यार्थी एक-दूसरे को जान सके। उन्होंने कहा कि विद्यापीठ के इस बड़े परिवार में आपसी परिचय और सौहार्द होगा तो एक अच्छा वातावरण बन सकेगा। फ्रेशर पार्टी को समापन भोज द्वारा किया गया।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here