April 20, 2024

भारतीय जनता पार्टी है विकास का दूसरा नाम : गजेन्द्र भडाना

Faridabad/Alive News : विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है और जनता के हर सुख दुख का ध्यान रखना भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता का पहला ध्येय है यह विचार भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेन्द्र भडाना लाला ने लक्कडपुर क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर करने हेतू डाले जा रही पाईप लाईन के कार्यो का निरीक्षण करते हुए कहे। लाला ने कहा कि देश ही नहीं प्रदेश के हर जिले में विकास तूफान की तरह हो रहा है और जनता को जो चाहिए था वह उसे मिल भी रहा है जिससे जनता का भाजपा के प्रति विश्वास बड़ा है। उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास को जीतने में भाजपा ने केाई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है जिसका जीता जागरण उदाहरण अभी निकाय चुनावों में भाजपा की पूर्ण बहुमत से जीत है।
गजेन्द्र भडाना ने कहा कि आज देश व प्रदेश में हर वर्ग का एक समान विकास हो रहा है। सबका सम्मान मिल रहा है जिसकी चाहत जनता को थी। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारो ने केवल और केवल अपने चाटुकारो को लाभ पहुचाने का काम किया है पंरतु भाजपा सरकार देश की जनता का भला करने एवं उसका उद्धार करने में जुटी हुई है। भडाना ने कहा कि नोटबंदी के फैसले को पूरे ही देश ने सर्वसम्मिति से मान लिया है क्योकि देश की जनता को इस बात का पता चल गया है कि भाजपा का हर निर्णय व आदेश उनके हित के लिए है।
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार व काला कारोबारियो के लिए इस नोटबंदी का जो आदेश दिया वह सबके हित में है जिसे जनता ने स्वीकार भी लिया है। भडाना ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का वह आभार जताते है जिनके निर्देश पर आज हमारे इस क्षेत्र में विकास धडल्ले से हो रहा है। उन्होंने कहा कि गूर्जर के पास हम किसी भी समस्या को लेकर जाते है उसे तुंरत प्रभाव से हल करवाने में वह अपनी अग्रणीय भूमिका निभाते हे जिसके लिए क्षेत्र की जनता सदैव उनकी आभारी रहेगी।