देवीलाल परिवार ने हमेशा गरीब व कमेरे वर्ग की लड़ी लड़ाई : चौटाला

0
39

Kurukshetra/Alive News : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि भाजपा प्रदेश में जातपात का जहर घोलकर भाईचारा खराब करने का काम कर रही है। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला के जेल से बाहर आने के बाद प्रदेश की राजनीति में एक नया बदलाव आएगा। इनेलो बसपा गठबंधन की रैलियों में उमड़े जनसैलाब से साबित हो रहा है कि प्रदेश में गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है और भाजपा जा रही है।

वे गुरुवार देर सायं इनेलो के पूर्व ब्लाक प्रवक्ता सुरेंद्र सैनी के संस्थान पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देवीलाल परिवार ने हमेशा गरीब व कमेरे वर्ग की लड़ाई लड़ी है। स्व. देवीलाल ने प्रधानमंत्री का पद ठुकराकर देश की राजनीति में एक मिसाल कायम की थी, लेकिन आज कुछ नेता स्व. देवीलाल को किसान नेता नहीं मानते, जो उनकी छोटी सोच को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला घोटालों के कारण जेल में बंद नहीं है, बल्कि वे युवाओं को रोजगार देने की एवज में जेल में बंद हैं। इस मौके पर इनेलो के पूर्व प्रदेश महासचिव बूटा सिंह लुखी, इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जसविंद्र खैरा, योगेश शर्मा, सूबे सिंह त्यौड़ी, बसपा के लोकसभा प्रभारी नराता राम, कुलदीप कंग, हरजिंद्र घमूरखेड़ी, नरेंद्र घमूरखेड़ी, मोहित डोडाखेड़ी, कर्म सिंह, अमरजीत कुक्कू, रामनिवास, बलकार सिंह, हरिंद्र राणा, संजीव बाल्मीकि, मिहां सिंह रंगा सोहन लाल नागपाल, नरेश सैनी, मनीष सैनी, ओमप्रकाश हंसाला, काबुल सिंह, सुरेश वालिया व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email