April 25, 2024

9वीं विशाल साई भजन संध्या में भक्तों का लगा तांता

Faridabad/Alive News : श्री साई परिवार की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शिव दुर्गा बिहार, लक्कड़पुर फरीदाबाद में 9वीं विशाल साई भजन संध्या का आयोजन मंगलमय व उत्साह भरे वातावरण में किया गया। शाम 5 बजे साई बाबा का हवन पूजन साईदास कृष्ण कुमार दुबे द्वारा किया गया। इस दौरान साई गली में बाबा का अति मनमोहक दरबार सजाया गया।

2

वहीं भावी पार्षद प्रत्याशी जितेन्द्र भड़ाना (जित्ते भाई) ने बाबा की ज्योति प्रज्ज्वलित की। इस दौरान साई परिवार के अध्यक्ष हरीशंकर दुबे ने जितेन्द्र भड़ाना, प्रेम शर्मा और उत्तम को माला पहनकर तथा स्मृति चिन्ह भेटकर सम्मानित किया। साई भजन में चार चांद लगाने के लिए टी-सीरीज के विख्यात भजन गायक प्रेम शर्मा एण्ड पार्टी को आमंत्रित किया गया।

प्रेम शर्मा ने अपनी मधुर आवाज में बाबा के भजनों का गुणगान कर सभी भक्तों को मंत्रमुगध व भाव विभोर कर दिया। साई परिवार के सभी सदस्यों ने नृत्य कर दर्शको को झूमने पर विवश कर दिया। भक्तों की भक्ति और उल्लास ने कायक्रम को और रोचक बना दिया। इसके पश्चात बाता की पालकी साई गली में निकाली गई। सभी भक्तों ने बाबा की पालकी को कंधा लगाया आरती की और आर्शीवाद लेकर कर बाबा का प्रसाद गृहण किया।

वही अगले दिन विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। आयोजन को सफल बनाने में विपिन भड़ाना, रवि, ओम प्रकाश, अजीत, सज्जे सिंह, सज्जू, महेश और प्रभुदयाल ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।