April 25, 2024

डेजी पब्लिक स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/Alive News : संजय कालोनी सोहना रोड़ स्थित डेजी पब्लिक स्कूल ने अपना वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। समारोह में मुख्यातिथि के रूप में सीपीएस सीमा त्रिखा ने शिरकत की। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद नीरा तोमर, पार्षद ललिता यादव, अजय यादव और हुकुम सिंह शामिल हुए। स्कूल के संरक्षक विजयपाल व स्कूल के डायरेक्टर-प्रिंसीपल इजाज अहमद खान ने सभी गणमान्य अतिथियों का फूलमालाओं से स्वागत किया। समारोह का शुभारम्भ सरस्वती वन्दना के साथ हुआ।

मुख्यातिथि सीमा त्रिखा ने अपने सम्बोधन में कहा कि डेजी स्कूल के प्रबंधक व स्टाफ बधाई के पात्र हैं जो ऐसे क्षेत्र में शिक्षा का प्रचार प्रसार कर रहा है, जहां पर पैदल पहुंचना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि स्कूल बच्चों के लिए वह पहली सीढि़ है जहां से वह अपने जीवन का निर्माण करते है। इन्हीं स्कूलों से समाज को नीरा तोंमर जैसे अध्यापक, हमारे जैसे नेता तथा ललिता यादव व अजय यादव जैसे वकील मिलते हैं। उन्होंने कहा कि यहां सरस्वती के वाश का प्रागंण है।

मैं यहीं से कहना चाहती हूं कि राजनीतिक की गंदगी को मेरे और नीरा तोंमर जैसे अध्यापक तथा वकील साफ कर सकते है औश्र समाज को साफ और स्वच्छ राजनीति दे सकते है। इस अवसर पर स्कूल के छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं पर सुन्दर नाटक को सभी के समक्ष प्रस्तुत किया। स्कूल के प्रिंसीपल इजाज अहमद खान ने समारोह के अंत में सभी अभिभावकगण एवं गणमान्य व्यक्तियों का धन्यवाद किया।