धनुष का निराला डांस, जिसे विष्णु देव ने किया कोरियोग्राफ

0
25

Entertainment/Alive News: धनुष को फकीर के विष्णु देव द्वारा कोरियोग्राफ में विक्की डांस मूव्स के साथ डांस फ्लोर पर डांस करते हुए देखा गया। द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर के निर्माताओं ने इसके दूसरे गाने मादारी और धनुष के निराले डांस मूव्स को जारी किया है,इससे संगीतप्रेमियों से खूब वाहवाही मिल रही हैं।

पूरे भारत में दर्शकों को लुभाने के बाद, कोरियोग्राफर विष्णु देव अब द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर से हॉलीवुड में शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म, जो रोमेन पुएर्तोलस की किताब पर आधारित है, एक भारतीय सड़क जादूगर की कहानी जो पेरिस यात्रा के आसपास घूमती है। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में इसकी स्क्रीनिंग की गई और इसे काफी आलोचनात्मक प्रशंसा और पुरस्कार मिले। गाने को दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यह अमित त्रिवेदी द्वारा रचित एक क्रियात्मक संख्या है।

विशाल मडलानी और निखिता गांधी के गीत मदारी में स्वर है। धनुष के मनमोहक डांस मूव्स नंबर की प्रमुख झलकियों में से एक हैं, और ऑस्कर नामांकित अभिनेत्री बेरेनिस बेजो इस गाने में भी उतने ही शानदार हैं। इंटरनेट पर कई लोग उनके डांस मूव्स से प्यार कर चुके हैं और सोशल मीडिया पर इसके लिंक को प्रसारित करने में व्यस्त हैं।

Print Friendly, PDF & Email