धर्मबीर भडाना की टीम संभालेगी दक्षिण दिल्ली की कमान

0
24

Faridabad/Alive News: आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भडाना के नेतृत्व में फरीदाबाद के सैंकड़ों कार्यकर्ता दक्षिण दिल्ली में पार्टी की कमान संभालेंगे। दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी जिलाध्यक्ष धर्मबीर भडाना ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उनकी ड्यूटियां लगाई।

धर्मबीर भडाना ने कहा कि फरीदाबाद के सभी कार्यकर्ता दक्षिणी दिल्ली के आप प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे। भडाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में एक बार पुनः अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। दक्षिण दिल्ली की सभी सीटें जीतेंगे, जिसमे हमारे कार्यकर्ताओं का अहम योगदान होगा। उन्होंने कहा कि दक्षिण दिल्ली का क्षेत्र फरीदाबाद से लगता हुुआ है और फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं का यहां पर काफी प्रभाव है, जिसका फायदा निश्चित तौर पर आप प्रत्याशियों को होगा। आप जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस औैर भाजपा दोनों ही पार्टियों की हालत खराब है आम आदमी पार्टी के आगे कोई टिकने वाला नहीं है। धर्मबीर भडाना ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की आम जनता के दुख-दर्द कोे समझते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी एवं बिजली जैसी मूलभूूत सुविधाओं की ओर ध्यान दिया है।

दिल्ली की जनता भलीभांति समझती है कि जिस प्रकार से अरविंद केजरीवान ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत सुधारी है, स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाया है, पानी माफ और बिजली हाफ की है उससे दिल्ली के लोगों को एक बड़ी उम्मीद जगी है। इसलिए दिल्ली की जनता के पास आम आदमी पार्टी के अलावा कोई विकल्प ही नहीं है। निश्चित रुप से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व मेंआप पार्टी की सरकार बनने जा रही है और फरीदाबाद का प्रत्येक कार्यकर्ता इसको लेकर उत्साहित है।

Print Friendly, PDF & Email