April 19, 2024

धमेन्द्र कौशिक बने प्रधान

Faridabad/ Alive News: रेजीडेन्स वेलफेयर कौसिल सेक्टर 17 फरीदाबाद की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की घोषणा आज सेक्टर 17 स्थित सामुदायिक भवन में की गयी। इस मौके पर चुनाव अधिकारी दीपक ठुकराल की देखरेख में चुनाव के पश्चात आज कार्यकारिणी की घोषणा की गयी। यह जानकारी देते हुए, आर.के.चिलाना ने बताया कि रेजीडेन्स वेलफेयर कौसिल सेक्टर 17 फरीदाबाद के नवनियुक्त प्रधान के रूप में प्रधान के पद पर धमेन्द्र कौशिक, वरिष्ठ उपप्रधान अशोक अरोडा, उपप्रधान शिव शंकर भारद्वाज, ओबीएस चौहान, विजय गौड, कालीदास गर्ग को चुना गया है. इसी तरह महासचिव के पद पर सतीश कौशिक एडिशनल महासचिव सुरेश कुमार जैन, फाईनेस सचिव अशोक कक्कड, एडिशनल फाईनेस सचिव डी.एन.चौधरी, आडिटर जगदीश चंद रोहिल्ला, लीगल एडवाईजर मोहित गम्भीर, चीफ एडवाईजर कमलजीत सिंह (कमल जख्मी), चीफ एडवाईजर बिग्रेडियर एस.एन. सेतिया, करणदीप डागर, रामेश्वर पाराशर, वेद कौशिक को चुना गया है।
इस अवसर पर नवनियुक्त टीम ने संयुक्त रूप से कहा कि हमें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को हम पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए क्षेत्रवासियों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवायेंगे और क्षेत्र के सौंदर्यीकरण सहित अन्य कार्यो में आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर श्री आर के चिलाना ने कहा कि नवनियुक्त सभी पदाधिकारी कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करेंगे इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी समय समय पर क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुनेंगे एवं उनहें हल करवायेंगे साथ ही समय समय पर सामाजिक व धार्मिक कार्यो सहित समाजसेवा में भी अपनी अग्रणीय भूमिका निभायेगें इसका पूर्ण विश्वास है।
इस अवसर पर चुनाव अधिकारी दीपक ठुकराल ने कहा कि वह पूरी नवनियुक्त टीम को मुबारकबाद देते है और उम्मीद करते है कि जिस पदाधिकारी को जो पद दिया गया है उसकी गरिमा को बनाये रखने में वह अपनी महतवपूर्ण भूमिका निभायेंगे।