March 28, 2024

वार्ड -7 में रवि दास चौपाल की धर्मशाला का शुभारंभ

Alive News (Faridabad) :   एन आई टी विधानसभा क्षेत्र स्थित वार्ड -7 में सारन गॉव में पार्षद बीरसिंह नैन द्वारा  19 लाख 82 हजार की लागत से बनने वाले रवि दास चौपाल की धर्मशाला कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर स्थानीय विधायक  नगेन्द्र भडाना भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर  पार्षद बीर सिंह नैन और विधायक नागेंद्र भडाना आभार जताया एवं उनका क्षेत्रवासियों की और से फूलो की माला से स्वागत किया।

 इस मौके पर पार्षद बीरसिंह नैन ने कहा कि  जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलें इसके लिए वह कृतसंकल्प है। पार्षद बीर सिंह नैन ने बताया की वार्ड -7  में  कोई समस्या नहीं रहने देंगे। पार्षद बीरसिंह नैन ने क्षेत्र में धर्मशाला की देखभाल के लिए आम जन का भी सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि अगर हम इनकी देखभाल करेंगे तो अवश्य ही हमें सुविधाएं मिलेंगी।

पार्षद बीर सिंह नैन ने कहा कि धर्मशाला का रखरखाव व देखभाल कर उन्हें सुंदर बनाने में आप लोगों का भी सहयोग जरूरी है। इसीलिए हममें धर्मशाला के आसपास पेड पौधे लगाकर सुंदर व आकर्षक बनाने में आप भी सहयोग करें और जिस चीज की कमी हो आप मुझसे कहें मैं तुंरत प्रभाव से पूरा करूंगा ।

 इस अवसर पर प्रेम सिंह नैन,   सतबीर नैन,सुभाष नैन,  जिला भाजपा मीडिया प्रभारी दीपक मोहन, दिगपाल रावत, राजकुमार वोहरा, पंकज, केन्ह्यालाल प्रधान, ईश्वर  खाजन सिंह, तेज सिंह नम्बरदार भी उपस्थित थे।