क्या 67 साल के अनूप जलोटा ने कर ली 30 साल की जसलीन से शादी? फोटो वायरल

0
131
anoop-jalota
Sponsored Advertisement

New Delhi/Alive News: भजन सम्राट अनूप जलोटा और मॉडल-एक्ट्रेस जसलीन मथारू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अनूप शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहले नजर आ रहे हैं और जसलीन मथारू भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई पड़ रही हैं. तस्वीर को देखने से लगता है कि इसे घर में ही कहीं पर क्लिक किया गया है.

हालांकि तस्वीर से ये साफ नहीं है कि क्या जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने शादी कर ली है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आने होने के बाद इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं.

जसलीन मथारू ने ही इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है लेकिन नोट करने वाली बात ये है कि उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है. उन्होंने सिर्फ फायर वाले दो इमोजी लगाए हैं.

बता दें कि टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू उस साल काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे. दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी.

हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ने इस बात को खारिज किया कि वह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं.

वायरल हो रही तस्वीरों पर अनूप और जसलीन की तरफ से अभी कोई सफाई नहीं आई है, अतः ये साफ होना अभी बाकी है कि दोनों वाकई शादी के बंधन में बंध गए हैं या फिर एक बार फिर ये कोई सस्ता पब्लिसिटी स्टंट है.

अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ था. सोनाली भी पेशे से सिंगर थीं. दोनों साथ में लाइव परफॉर्मेंस भी देते थे. कपल ने अनूप जलोटा के परिवार की सहमति के बिना शादी की थी. बाद में उनका तलाक हो गया था.

बीना भाटिया से अनूप जलोटा ने दूसरी शादी की थी. लेकिन ये रिश्ता टिक नहीं पाया. बाद में दोनों ने तलाक लिया. इसके बाद अनूप जलोटा ने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की. मेधा डायरेक्टर शेखर कपूर की पहली पत्नी और पूर्व पीएम आई के गुजराल की भांजी थी. अनूप जलोटा को लेकर खबरें रहीं कि वे इजरायली मॉडल रीना गोलन को डेट कर चुके हैं. रीना ने एक किताब लिखी थी डियर मिस्टर बॉलीवुड. इसमें उन्होंने अनूप जलोटा संग मुलाकात और रिश्ते का जिक्र किया था.

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement