March 29, 2024

क्या देखा आपने, शाहरुख और अनुष्का के ‘बीच बीच में’ क्या हो रहा है

New Delhi/Alive News : सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘बीच बीच में’ में रिलीज हो गया है. इसे कल मुंबई के डिस्को क्लब में रिलीज किया गया और इस मौके पर डायरेक्टर इम्तियाज अली, शाहरूख और अनुष्का सहित पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी.

इस गाने में शाहरूख और अनुष्का प्राग के अलग-अलग क्लब में जाकर नाचते गाते दिख रहे हैं. ये गाना पब और लाउंज के लिए फिट बैठता है इसलिए मेकर्स ने इसे पब में रिलीज करने का फैसला किया. इसे प्रमोट करने के लिए ये स्टार्स अलग-अलग क्लबों में भी जाएंगे. इस गाने के रिलीज के साथ ही #BeechBeechMein में लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस को ये गाना काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर सकारात्मक कमेंट्स देखने को मिले हैं.

इस सॉन्ग लॉन्च के मौके पर इम्तियाज अली ने कहा, ‘फिल्म को जिस तरीके से पुरी दुनियाभर से रिस्पॉंस मिल रहा है उससे मैं बहुत खुश हूं. शाहरूख खान के साथ काम करके मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है. अनुष्का की पहली फिल्म से ही मैं उनका फैन हूं इसिलए उनके साथ भी काम करना मजेदार रहा.’

आपको बता दें कि इस फिल्म को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘राधा’ रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अलग तरह की रणनीति तैयार की गई है. अब तक इस फिल्म के चार मिनी ट्रेलर भी रिलीज किए जा चुके हैं. ‘जब हैरी मेट सेजल’ सिनेमाघरों में 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.