April 20, 2024

इस तस्वीर के कारण दीपिका हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा कपड़े पहनना नहीं आता

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ तो कई दिनों से विवादों में है ही, इसके साथ ही फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण भी सुर्खियों में हैं. श्री राजपूत करणी सेना ने उनका सिर काटने, नाक काटने और उन्हें जिंदा जलाने तक की धमकी दे दी है. इसी बीच वो अपनी एक तस्वीर के कारण भी ट्रोल हो गई हैं.

दीपिका ने शुक्रवार को अपने दोस्त आदित्य नारायण के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की थी. जिस पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने लिखा- कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने, बन पद्मावती. इसी कमेंट को अलग-अलग इंस्टाग्राम हैंडल्स से शेयर किया गया.

‘पद्मावती’ की बात करें लतो फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर से आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म कब रिलीज होगी ये पता नहीं. आपको बता दें कि फिल्म को मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में बैन कर दिया गया है.

क्या है विवाद:
फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए करणी सेना ने सबसे पहले इसका विरोध शुरू किया था. जिसके बाद कई और संगठन भी इसकी मुखालफत में उतर आए. अब राजनेता भी खुले तौर पर फिल्म के खिलाफ आ खड़े हुए हैं. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सार्वजनिक तौर पर फिल्म पर आपत्ति जताते हुए उसकी रिलीज पर बैन की बात कह चुके हैं.