March 29, 2024

डायरेक्टर ने ड्रेस पर दिया आपत्तिजनक बयान, तमन्ना ने किया पलटवार

New Delhi : हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्‍म ‘काठति सांदाई’ के डायरेक्‍टर सूरज ने फिल्‍मी हीरोइनों के कपड़ों पर कुछ ऐसा बयान दे दिया कि उन्‍हें अपनी ही हीरोइन तमन्‍ना भाटिया के गुस्‍से का सामना करना पड़ा. तमन्‍ना ने डायरेक्‍टर सूरज के बयान पर सख्‍त एतराज जताया, जिसके तुरंत बाद साउथ फिल्‍मों के इस डायरेक्‍टर ने तमन्‍ना और सभी हीरोइनों से माफी मांग ली है.

9

तमिल फिल्म ”काठति सांदाई” के प्रमोशन के लिए एक यूट्यूब चैनल को सूरज ने एक इंटरव्‍यू दिया था. इस इंटरव्यू में सूरज ने कहा, ‘हम ‘बी’ और ‘सी’ क्लास ऑडियंस के लिए फिल्म बनाते हैं और हमारी हीरोईनों को इस दर्शक वर्ग को खुश करने के लिए छोटे कपड़े पहनने ही चाहिए.’ वो कहते हैं, ‘मैं अपने ड्रेस डिजाईनर को यह साफ कहता हूं कि किसी भी हीरोईन की ड्रेस उसके घुटनों से नीचे नहीं जानी चाहिए भले ही वो इसे पहनने के लिए राजी हो या न हो. पब्लिक साड़ी में लिपटी हुई लड़की को देखने के लिए पैसा खर्च कर सिनेमा हॉल में नही आती.’

सूरज के इस बयान पर तमन्‍ना भाटिया ने अपना सख्‍त इतराज जताया है. तमन्‍ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बयान की अलोचना करते हुए लिखा, ‘ मैं डायरेक्‍टर सूरज की टिप्‍पणी से काफी आहत और क्रोधित हूं और मैं चाहती हूं कि वह न केवल मुझसे बल्कि इंडस्‍ट्री की हर महिला से माफी मांगे.’

7

वह लिखती हैं, ‘ हम अभिनेत्री हैं और हम यहां अभिनय से लोगों का मनोरंजन करने आते हैं और किसी भी स्थिति में किसी वस्‍तु की तरह दर्शाया नहीं जाना चाहिए.’ तमन्‍ना लिखती हैं, ‘ मैं पिछले 11 साल से साउथ इंडस्‍ट्री में काम कर रही हूं और मैंने हमेशा वही कपड़े पहने हैं जिनमें मैं सहज हूं.

वहीं तमन्‍ना के इस बयान के बाद सूरज ने अपनी टिप्‍पणी पर माफी मांगी है. सूरज ने ट्विटर पर अपनी माफी में लिखा, ‘मैं तमन्‍ना और इंडस्‍ट्री की सभी हीरोइनों से अपने कहे बयान के चलते माफी मांगता हूं. मैं इससे किसी की छवि धूमिल नहीं करना चाहता था और न ही किसी को आहत करना चाहता था. मैं अपने कहे हुए शब्‍द वापस लेता हूं और माफी मांगता हूं.’ बता दें कि सूरज ने यह बयान अपनी फिल्म ‘काठति सांदाई’ की हीरोईन तमन्ना भाटिया के ग्लैमरस अवतार पर दिया था.