ताऊ देवीलाल वृद्धाश्राम में किया खाद्य सामग्री का वितरण

0
19
Faridabad/Alive News : कंत दर्शन दरबार सेक्टर-46 के गुरु महाराज घसीटाराम कंत जी के आशीर्वाद से राजीव कोचर व उनकी टीम ने आज ताऊ देवीलाल वृद्धाश्रम में निवास करने वाले ऐसे वृद्धों को खुशियां दी, जिन्हें अपनों ने बेसहारा छोड़ दिया है। संस्था ने उन्हें फल, खाद्य सामग्री व अन्य जरूरी सामान उपलब्ध कराया।
राजीव कोचर ने बताया कि इस दौरान उनकी टीम ने वृद्धाश्रम में निवास कर रहे लोगों से मुलाकात कर उनके अनुभवों के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि अपने परिवार से दूर अनचाही व विपरीत परिस्थितियों की वजह से जो बुजुर्ग इस वृद्धाश्रम में रह रहे हैं, उनके साथ आज समय व्यतीत करके इनके चेहरों पर खुशी लाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि भविष्य में यदि किसी वस्तु की या फिर किसी भी प्रकार की मदद की जरुरत पड़ती है, तो उनकी टीम हमेशा उनकी सहायता के लिए तैयार रहेगी। वहीं उन्होंने आम लोगों से भी वृद्धों, असहाय व कमजोर लोगों की मदद के लिए बढ़-चढक़र कार्य करने की अपील की ताकि समाज में कोई भी व्यक्ति दुखी न रहे। उन्होंने कहा कि दीन-दुखियों की सेवा करने पर प्रभु भी प्रसन्न होते हैं और दयालु मानव पर अपनी कृपा भी बनाए रखते हैं।
कंत दरबार संस्था के अध्यक्ष चरणजीत सिंह ने कहा कि इस आश्रम में बुजुर्गों के साथ बहुत सुकून मिला, न कोई चिक-चिक न कोई खिटपिट। यहां के कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं पूरी करने के हर सम्भव प्रयास करते हैं और जरुरतें पूरी करने की कोशिश में लगे रहते हैं।
Print Friendly, PDF & Email