April 20, 2024

CM से जिला पार्षदों ने की अधिकारियों की शिकायत

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद जिले के छह जिला पार्षदों ने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मुलाकात कर मनमानी कर रहे अफसरों की शिकायत की। सभी जिला पार्षद प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल व पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिलें।

गौरतलब है कि इन सभी छह जिला पार्षदों को अधिकारियों द्वारा विकास कार्यों में सहयोग न किए जाने से इनमें असंतोष पनप रहा था। बताया गया है कि इन सभी जिला पार्षदों ने प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल व टेकचंद शर्मा के नेतृत्व में उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शिकायत की। कहा जा रहा है कि जिला पार्षदों ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके कोटे में जो स्ट्रीट लाईटें आती है वह भी उनको उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।

इसके अलावा उनके क्षेत्रों में विकास कार्य कराने में भी अधिकारी उपेक्षा बरत रहे है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने मुलाकात करने पहुंचे सभी जिला पार्षदों को विकास कार्यों में गति देने व उनकी हर वाजिब समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले जिला पार्षदों में शेर मोहम्मद, डा. जगदीश, कु.शैलेन्द्र सिंह, गुड्डी भाटी के पति कप्तान सिंह, पुष्पा डागर के पति मोहन डागर व पूनम अधाना के जेठ सुरजीत अधाना शामिल थे।