April 25, 2024

जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन 2 अक्टूबर को

Faridabad/Alive News : शहर के पुरानी समाजसेवी संस्था मिशन जागृति आगामी 2 अक्टूबर को राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम में जिला स्तरीय चित्रकारी प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रही है जिसमे पूरे जिले के हजारों छात्र-छात्राएं भाग लेंगे।

संस्था के संस्थापक महासचिव प्रवेश मलिक ने बताया कि अब तक 950 छात्र-छात्राएं प्रतियोगिता में भाग लेने का फ़ार्म भरा है और आने वाले दिनों में ये संख्या और बढ़ जाएगी। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन शहर को स्वच्छ बनाने के लिए किया है ताकि छात्र छात्राएं सफाई के प्रति ध्यान दें और अपने अविभावकों को भी जागरूक करें। उन्होंने कहा कि संस्था ने शहर के दर्जनों स्कूलों में प्रतियोगिता के फ़ार्म वितरित किये थे जिनमे अधिकतर छात्र इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के आयोजन में सर्वोदय अस्पताल फरीदाबाद की अहम भूमिका है और प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल होंगे। प्रतियोगिता सुबह 8 बजे शुरू होगी तत्पश्चात पुरस्कार का वितरण सुबह 10 बजे होगा। उन्होंने बताया कि सभी प्रतिभागी सुबह सात बजे पहुँच जाएंगे।

प्रतियोगिता में विशिष्ठ अतिथि के रूप में विधायिका सीमा त्रिखा, एसीपी क्राइम राजेश चेची, युवा भाजपा नेता अमन गोयल, साहिल अरोड़ा, भाजपा नेता कवीन्द्र चौधरी, भाजपा नेता साहिल नम्बरदार, पार्षद मनोज नासवा, मनोज यादव, प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी आदि मौजूद रहेंगे।