जिला रेडक्रॉस सोसाइटी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

0
28

Faridabad/Alive News: जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि रेडक्रास ने आमजन की सुविधा के लिए कोरोना वायरस को फैलने से रोकने से संबंधित जानकारी व मदद के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया है। कोई भी जिलावासी इस फोन नंबर 0129-2283176 पर कोरोना को लेकर कोई भी आवश्यक सूचना दे सकता है। इसके अलावा रेडक्रास द्वारा विभिन्न भवनों को सेनीटाइज किया गया तथा सफाई अभियान चलाया। लोगों को घर-घर जाकर फेस मॉस्क व दस्ताने दिए गए।

विकास कुमार ने कहा कि उनकी पूरी टीम शहर को कोरना महामारी से बचाव के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने नागरिकों से भी अपील की है कि वे प्रशासन को पूरा सहयोग करें व अपने-अपने घरों से बाहर न निकलें। किसी भी समस्या के लिए प्रात: 9 बजे से सायं 9 बजे के बीच नियंत्रण कक्ष के फोन नं. 0129-2283176 पर शिकायत करें।
रेडक्रास सचिव ने सभी से आग्रह किया है कि नोवल कोरोना वायरस संक्रमण ने विश्व भर को अपनी चपेट में ले लिया है।

चीन और इटली के बाद भारत में नोवल कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े है। ऐसे में जरूरी है कि सभी लोग नोवल कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात बरते। अपने घरों से बाहर न निकलें। सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी पर ध्यान दे और 15 अप्रैल तक जारी किए गए लॉकडाउन का पालन करके स्वयं, अपने परिवार व देशवासियों को स्वस्थ रखने में मदद करें।

Print Friendly, PDF & Email