जिला टॉपर दीक्षा बोली, मिला मेहनत का फल

0
34

Faridabad/Alive News : सैक्टर-46 स्थित आयशर स्कूल में सीबीएसई की बारहवीं कक्षा की परीक्षा में जिला स्तर पर प्रथम रही दीक्षा पांडे एवं स्कूल टॉपर आयुषी कालरा, आर्ट विभाग से चारू मिश्रा एवं नंदिनी रावत, विज्ञान संकाय से वैभव गोयल की इस उपलब्धि पर स्कूल मैनेजमेंट के द्वारा एक प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया।

2

जिसमें स्कूल के मेधावी छात्रों ने दिल खोलकर पत्रकारों से बातचीत की और किस तरह से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया इसके बारे में बताया। इस मौके पर जिला स्तर पर प्रथम रही दिशा पांडे ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपनी मेहनत का फल मिला। एक प्रश्र के जवाब पर उन्होंने कहा कि शारीरिक व्यायाम और खेलकूद हमारे दिमाग को तरोताजा रखते है और हमारी कार्य क्षमता को बढ़ाते है।

वहीं चारू ने बताया कि लगन और आत्मविश्वास द्वारा ही में अध्यापकों और अभिभावकों की उम्मीद पर खरी उतरी हूं। सभी छात्रों ने अपनी जीत का श्रेय अपने परिजनों और स्कूल के मेहनती अध्यापकों को दिया। उन्होंने संयुक्त रूप से कहा कि यहां सभी अध्यापक बच्चों के साथ परिवार के सदस्यों की तरह रहते है, जिससे बच्चे नि:संकोच और निडर होकर अपने सभी प्रश्रो को पूछते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here