March 29, 2024

सैक्टर-17 कम्युनिटी सेन्टर में दीवाली मेले की धूम

Faridabad/Alive News : सनसाईन क्लब फरीदाबाद द्वारा सैक्टर-17 स्थित कम्युनिटी सेन्टर में दीवाली मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें दिवाली से सम्बंधित आकर्षक गिफ्ट व वस्तुएं बहुत ही कम दामों पर बेची जा रही है। इस अवसर पर 22 अक्तूबर को नन्हे बच्चो के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 6 माह से लेकर 6 वर्ष के बच्चो ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में 25 बच्चो सहित उनके माता ओर दादी ने भी हिस्सा लिया और प्रतियोगिता में अपनी भागीदारी निभाई।

4

इस अवसर पर जज की भ्ूामिका में समाजसेवी आर.के.चिलाना एवं डॉ.ब्रिज गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर चिलाना ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चो में एक उमंग होती है और यही उमंग उन्हें आगे चलकर सफलता पर पहुंचा सकती है। इस अवसर पर डॉ. ब्रिज गुप्ता ने कहा कि बच्चे भगवान का रूप होते है और उन्हें जिस तरह से ढालोगे वह वैसे ही ढलेंगे।

इसीलिए इस तरह की प्रतियोगिताओं में बच्चो ने अधिक से अधिक संख्या में भाग लेना चाहिए। इस अवसर पर क्लब की प्रधान पूनम गर्ग ने विजेता बच्चो केा पुरस्कार वितरित किए। उन्होंने बताया कि आज 0-1 वर्ष केटेगरी में बेबी अन्या प्रथम, 1-3 वर्ष केटेगरी में बेबी क्यारा महाजन प्रथम, 3-6 वर्ष केटेगरी में अवी लूथरा और अर्व अग्रवाल रहे। इसी अवसर पर क्लब की सभी सदस्यों ने अपने हाथो से बनाये हुए खाद्य पदार्थो को बच्चो को खिलाये।