April 20, 2024

भाईचारे व एकता का प्रतीक है दीवाली मिलन समारोह : आर.के. चिलाना

Faridabad/Alive News : लॉयन एंड एलीज इंटरनेशनल क्लब के तत्वाधान में ें दीवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य रूप से जींद के विधायक डॉ. हरिचंद मिड्ढा के सुपुत्र डॉ. कृष्ण मिड्ढा व नाती डॉ. राजन चिलाना ने शामिल होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई वहीं उपस्थित लोगों को दीवाली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस दौरान सभी को दीवाली का त्यौहार भाईचारे व एकता से मनाने का आह्वान किया और कार्यक्रम के आयोजनों की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

24-photo-12

इस मौके पर कोर कमेटी के सदस्य एवं आयोजक आर.के चिलाना, सतीश परनामी, आर.के गोयल, विष्णु गोयल ने आए हुए सभी अतिथियों का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। दीवाली मिलन समारोह में आकांक्षा उप्पल द्वारा महिलाओं एवं बच्चों के लिए डांस प्रतियोगिता, विभिन्न प्रकार की गेम्स का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं के परिणाम के लिए रजनी गुप्ता, शशि अरोडा, अलका मेहता को जज नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में संगीता चिलाना को वूमेन बेस्ट डे्रस के लिए चुना गया।

वहीं अशोक अरोड़ा को मेन बेस्ट डे्रस चुना गया। वहीं बेस्ट डांसिंग कपल के लिए रजनी शर्मा एवं राजेश शर्मा को चुना गया। कार्यक्रम में बीना मल्होत्रा का जन्मदिन भी हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में ब्राजील से आई रीमा सिंह व ईशान सिंह का एली अनु मित्तल, इंटरनेशनल प्रेसीडेंट, एली एमपीएस भारज, एली केजी अग्रवाल, एली एके गोयल आदि ने भव्य स्वागत किया। प्रतियोगिता के सभी विजेताओं को पुरस्कार भी वितरित किए गए।

इस मौके पर कोर कमेटी के सदस्य आर.के चिलाना ने कहा कि दीवाली मिलन समारोह समाज में भाईचारे व एकता का परिचय देते है और ऐसे समारोह से समाज में सुख-समृद्धि भी आती है इसलिए ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन ज्यादा से ज्यादा होने चाहिए।

इस मौके पर अशोक अरोड़ा, आईएस कटारिया, जीके गुप्ता, प्रो.एस.सी गुप्ता, जेएम मल्होत्रा, राजेश्वर गर्ग, पदम जैन, रवि मनचंदा, विनोद गर्ग, अनिल मेहता, पवन अग्रवाल, हरपाल सिंह, प्रदीप गर्ग, राजेश अग्रवाल आदि ने अपने परिवार सहित दीवाली मिलन समारोह का लुत्फ उठाया।