अपोलो अस्पताल में डेंगू मरीज़ से डॉक्टर ने किया रेप

0
8

गांधीनगर : गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में एक डॉक्टर पर डेंगू मरीज़ के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. यह घटना उस समय की बताई जा रही है जब मरीज़ बीमारी के चलते बेहद कमजोर थी. आरोप है कि डॉक्टर के इस कृत्य में वॉर्ड बॉय ने भी मदद की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

देश के जाने माने अस्पताल अपोलो की एक शाखा गांधीनगर से सटी हुई है. शनिवार से अस्पताल में 21 साल की एक लड़की डेंगू के इलाज के लिए भर्ती थी. डेंगू का असर ज्यादा होने के चलते मरीज़ को आई.सी.यू में भर्ती किया गया था. जैसे हर अस्पताल में होता है आई.सी.यू में मरीज के किसी रिश्तेदार को रहने नहीं दिया जाता. उधर नाईट शिफ्ट की जिम्मेदारी डॉक्टर रमेश चौहान की थी जो कि आई.सी.यू युनिट के इंचार्ज हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात लड़की को आई.सी.यू से अलग कमरे में शिफ्ट किया गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया. लगातार एंटी बायोटिक दवाइयों का असर और कम हो रहे प्लेटलेट के चलते पीड़ित लड़की आधी बेहोशी की हालत में थी जिस वजह से वह प्रतिकार भी नहीं कर पायी. आरोपी डॉक्टर के साथ आई.सी.यू यूनिट के वॉर्ड बॉय को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म की जानकारी एक कागज़ पर लिखकर अपने चाचा को बताई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पहले लड़की का मेडिकल करवाया, साथ ही आई.सी.यू में लगे सी.सी.टी.वी फुटेज भी खंगाले. फुटेज में यह बात दिख रही है की लड़की को अलग जगह ले जाया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और वॉर्ड बॉय की शिनाख्त पीड़ित लड़की से करवाई है. मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है की पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने डॉक्टर और वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here