निस्वार्थ भाव से समाज के लिए करूंगा कार्य : उपदेश शर्मा

0
36

ब्राह्मणों ने दिखाई एकजूटता, बाबैन में भारी संख्या में जूटे ब्राह्मण समाज के लोग

Babeen/Alive News : बाबैन क्षेत्र के ब्राह्मण समाज के लोगों के द्वारा एक बैठक का आयोजन करके मार्किट कमेटी का वाईस चैयरमैन उपदेश शर्मा को नियुक्त किये जाने पर पगडी पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर जोरदार अभिनन्दन किया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में वाईस चेयरमैन उपदेश शर्मा ने भगवान परशुराम के चित्र पर दीप प्रज्जवलित करने के उपरांत ब्राह्मण समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे हमेशा समाज के प्रति समपर्ण व निस्वार्थ भाव से समाज के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे और जो पगडी आज समाज के बुर्जर्गों ने उन्हे पहनायी है वह हमेशा उसकी लाज रखेंगे।

इसे भी पढ़िए : हरियाणा के गांवों का लोककलात्मक दृष्टि से होगा डॉक्यूमेंटेशन: प्रो. तंवर

उन्होंने कहा कि आज समाज के उत्थान के लिए अति जरूरी है कि समाज आपसी भेदभाव को भूलाकर समाज के उत्थान के लिए कार्य करे और ब्राह्मण समाज के सगंठन को मजबूत करने में अपनी अहम भागेदारी दर्ज करे। उपदेश शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने सदा ही देश की भलाई के लिए कार्य किया है ओर भगवान परशुराम जी के दिखाये रास्ते पर चलकर समाज को अग्रणी बनाने का कार्य करते हुए हम सब को एक दुसरे का साथ देना चाहिए ताकि हम अन्य समाजों के लिए आदर्श बन सकें। उन्होंने युवा पीढ़ी से अपील करते हुए कहा कि उन्हें नशे से दूर रहना चाहिए ताकि वे अपने भविष्य को उज्जवल बना सके ताकि हम अन्य समाज के लोगों के लिए आदर्श बन सके। उन्होंने कहा कि जब ब्राह्मण समाज सगंठित व मजबूत होगा तब ही समाज तरक्की कर पाएगा। उन्होंने कहा कि हमे अपने स्वार्थो का त्याग करके ही समाज के उत्थान में अग्रणी भूमिका निभा सकते है।

इस मौके पर आर्चाय राममेहर शास्त्री, धनपत शर्मा, बाबु राम बिंट, देशराज शर्मा रामपूरा, साधु राम यारा, पवन शर्मा, चेतन शर्मा , पूर्व सरपंच कृष्ण शर्मा, आन्नद शर्मा, विकास शर्मा जालखेड़ी, सोम भारद्वाज, डा. फकीर चंद, सुरेंद्र शर्मा, डा.दीपक देवगन, सतबीर यारा, सुभाष मोदगिल भगवानपुर, राजेश शर्मा, राकेश शर्मा बीड मंगौली, संजय कौशिक, प्रो. राजबीर, इंद्रजीत शर्मा, चन्द्रमणी अत्री, मुकेश शर्मा भगवानपुर, विजेंद्र शर्मा, राजेंद्र मोदगिल, शिवशरण शर्मा, मांगेराम शर्मा, सुरेश शर्मा, शशीकांत शर्मा, सतबीर यारा, मक्खन शर्मा, अशोक पिपली, संजय शर्मा, कदम शर्मा व अन्य ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे। इस मौके पर उपस्थित सभी ब्राह्मण समाज के लोगों ने उपदेश शर्मा को मार्किट कमेटी का वाईस चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर हल्का विधायक डा. पवन सैनी का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here