DPS बल्लबगढ़ में इंटर प्ले स्कूल रेस काॅम्पीटिशन का आयोजन

0
53

Faridabad/Alive News : रविवार को ‘लिटिल रेसीमोस’ के नाम से नन्हें मुन्ने बच्चों के लिए इंटर प्ले स्कूल रेस काॅम्पिटिशन का आयोजन दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ में किया गया। यह प्रतियोगिता 3 से 5 आयु वर्ग के बच्चों के लिए आयोजित की गयी। इस प्रतियोगिता में फरीदाबाद शहर के 56 प्ले स्कूलों के 1264 बच्चों ने अलग-अलग रेसों में भाग लिया।

इस कम्पीटिशन में लेमन रेस, बिस्किट रेस, हर्डल रेस, बैलून बस्टिंग रेस, ब्लाॅक एक्टिविटी रेस, फ्राॅग रेस, फलैट रेस को शामिल किया गया। इसके अलावा बच्चों के अभिभावकों के लिए ‘माॅमस स्पेशल’ रेस का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल की प्रिंसीपल डाॅ. आरती अनिल लावंद ने अपनी बेस्ट ऑफ़ लक स्पीच के साथ किया। स्कूल की हेड मिस्ट्रेस नीलम सांधा ने बच्चों का खूब उत्साहवर्द्धन किया।

ब्लाॅक एक्टिीविटी रेस में 3 प्लस आयु वर्ग में जिया भाटिया, 4 प्लस आयु वर्ग में मन्नत एवं 5 प्लस आयु वर्ग में इशित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। पलेट रेस में 3 प्लस आयु वर्ग में गुलशन, 4 प्लस आयु वर्ग में मितुल, 5 प्लस आयु वर्ग में अनन्या ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। हर्डल रेस में 3 प्लस देवांश, 4 प्लस में पिहु एवं 5 प्लस में दीपक ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। लेमन रेस में 4 प्लस में आदया गोयल, 5 प्लस में वैभव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बिस्किट रेस में 3 प्लस में सारांश, 4 प्लस उधव एवं 5 प्लस में राॅनित वर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

फ्राॅग रेस में 3 प्लस में अंश, 4 प्लस में ज्योतिग्या एवं 5 प्लस में वंशित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बैलून बस्टिंग रेस में 3 प्लस में अतुल, 4 प्लस में वंशु एवं 5 प्लस में उत्कर्ष ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कलेक्ट द थिंग रेस में 3 प्लस में वानी, 4 प्लस जाॅय एवं 5 प्लस में कनिष्क ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। माॅम रेस में शीबा एवं भारती शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here