April 19, 2024

बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए डॉ. बंसल को पंचनद सेना ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : पंचनद सेना एवं गुरूद्वारा सुखमनी भवन सैक्टर-16 के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज फरीदाबाद में बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं को देने के लिए मैट्रो हृदय संस्थान के एमडी डॉ. एस.एस.बंसल को नववर्ष के आगमन पर स्मृति चिन्ह व बुके देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर पंचनद सेना के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, स. चरणजीत सिंह जौहर प्रधान सैक्टर-16, स. अवतार सिंह पसरीना सचिव सैक्टर 16 गुरूद्वारा, तेजिन्द्र सिंह चढ्डा, अनिल अरोडा, स. करतार सिंह नागी ने बंसल के द्वारा फरीदाबाद को स्वास्थ्य सेवाओ में आगे रखने एवं बेहतर सेवाओ के लिए उन्हें सम्मानित करते हुए कहा कि डॉ. बंसल फरीदाबाद के उन लोगों के लिए मसीहा है जो कि हृदय की बीमारियों से पीडि़त थे और उन्हें ईलाज के लिए फरीदाबाद से कोसो दूर बाहर जाना पड़ता था परंतु जबसे डॉ. एस.एस.बंसल ने मैट्रो हृदय संस्थान की स्थापना की फरीदाबाद के हृदय रोगियो के लिए एक मील का पत्थर साबित हुआ है।

इस अवसर पर टेकचंद नन्द्राजोग व कुलदीप सिंह साहनी ने कहा कि डॉ. एस.एस.बंसल फरीदाबाद की शान है और इन्होंने ऐसी बीमारियों का ईलाज किया है जो कि देश सहित विदेशो में भी नहीं हो पायी। आज हम सभी फरीदाबाद वासियों को इन पर नाज है। उन्होंने कहा कि पंचनद सेना ने निर्णय लिया है कि वह फरीदाबाद के उन गौरवमयी व्यक्तित्वो को सम्मानित करेगी जिन्होंने फरीदाबाद का नाम रोशन किया एवं फरीदाबाद के लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करायी है।