March 28, 2024

डॉ. शाहिर खान के साथ सैकड़ो लोगों ने थामा भाजपा का दामन

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी की नीतियों व योजनाओं से आज देश व प्रदेश की जनता पूरी तरह से खुश है और उसी के चलते आज भाजपा से जुडऩे के लिए लोग लालायित भी है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर सैक्टर 28 में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके कृष्णपाल गूर्जर, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी व विधायक सीमा त्रिखा के नेतृत्व में नूंह माला गांव के डॉ. शाहिर खान ने सैकड़ो लोगों के साथ भाजपा का दामन थामा।

डॉ. शािहद खान जाकिर हुसैन के सुपुत्र है एवं इनके दादा महरूम मौज खान कांग्रेस से तीन बार विधानसभा के चुनाव लडे है और चेयरमैन भी रह चुके है। उन्होंने आज भाजपा की नीतियों में आस्था जताते हुए भाजपा का दामन थामा। इस अवसर पर पुन्हाना के विधायक एवं वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रईसा खान भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

गूर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही लक्ष्य है कि देश व प्रदेश की जनता केा अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना और उसके लिए पार्टी पूरी तरह से कृतसंकल्प भी है। उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले सभी उपस्थितजनो को विश्वास दिलाया कि भाजपा एक परिवार है और उसके कार्यकर्ता परिवार के सदस्य है।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा एवं संदीप जोशी ने संयुक्त रूप से नवनियुक्त भाजपा में शामिल कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहाकि भारतीय जनता पार्टी ईमानदारी, सच्चाई की मिसाल है और भाजपा ने जबसे देश व प्रदेश की कमान संभाली है हर वर्ग पूरी तरह से खुश है।

श्रीमती त्रिखा ने कहा कि आज प्रदेश का केाई ऐसा कोना नहीं है जहां विकास नहीं हो रहा है सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर भाजपा पूरी तरह से खरी उतरी है जिसे जनता बखूबी समझ भी चुकी है इसीलिए लोग भाजपा से जुडने के लिए लालायित भी हो रहे है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भाजपा की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाना है एवं योजनाओं का लाभ जनता को दिलाना है यही हमारा लक्ष्य होना चाहिए।

इस अवसर पर हनीफ चौधरी, अमजद खान सरपंच, हारून सरपंच, बीरशिखा, मोटा सरपंच, अली शेर सरपंच उदाका, फारूख सरपंच कैराका, अजीत सरपंच निजामपुर, पूर्व मजुंरु मुरास बां, शागिर सरपंच, हारून नमबरदार, हथोडी प्रधान खेडा, हाजी कमरूददीन नेहरू कालोनी, फारूख, हाजी ताहिर, रईस, जावेद, शाहरूख, मुख्य रूप से उपस्थित थे।