April 25, 2024

डॉ.ओ.पी.भल्ला फाउंडेशन ने लॉन्च किया ब्लूम्स-डे केयर सेंटर

Faridabad/Alive News : मानव रचना हमेशा से संस्थान से जुड़ें हर व्यक्ति को बेहतर व शांत जीवनशैली प्रदान करने के लिए आगे रहा है। हर मानव की रचना की सोच के साथ संस्थान के हर एक व्यक्ति को परिवार का एक सदस्य समझा जाता है। इसी सोच के साथ मानव रचना के स्टाफ की सुविधा के लिए ब्लूम्ज-डे केयर सेंटर की शुरुआत की गई। मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के तत्वावधान में डॉ.ओपी भल्ला फाउंडेशन के द्वारा ब्लूम्ज-डे केयर सेंटर का लान्च किया गया है। इस सेंटर में 2 से 5 साल तक के बच्चों के डे केयर की पूरी सुविधा मुफ्त प्रदान की जाएगी।

डे केयर सेंटर का लान्च करते हुए मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की चीफ पैटर्न सत्या भल्ला ने कहा कि डॉ.ओपी भल्ला फाउंडेशन के द्वारा शुरू किया गया डे-केयर सेंटर मानव रचना परिवार के सदस्यों के सराहनीय प्रयासों के लिए काम के साथ बेहतर संतुलन स्थापित करेगा। महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले यह तौहफा दिया गया है। इस मौके पर बोलते हुए मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के प्रेसिडेंट डॉ. प्रशांत भल्ला ने कहा कि मैं इस प्रयास के लिए एचआर विभाग को शुभकामनाएं देना चाहूंगा। इस प्रयास के साथ महिलाएं अब संस्थान में कम तनाव के साथ काम कर पाएंगी और अपने काम के साथ परिवार की जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा पाएंगी।

इस मौके पर एमआरईआई के वाइस प्रेसिडेंट डा. अमित भल्ला ने कहा कि इस प्रयास से जहां सदस्यों को खुशी मिलेगी वहीं वह अपनी प्रतिभा का बेहतर परिचय दे पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस सुविधा को बड़े बच्चे के लिए व स्पेशल कक्षाएं शुरू करने का प्रयास किया जाएगा। लान्च के मौके पर मिक्की माउस व डोनल्ड डक के किरदारों ने बच्चे के साथ खूब मस्ती की। इस मौके पर पेस पेंटिंग, टैटू आदि गतिविधियों का भी आयोजन किया गया।