Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी जिला ईकाई फरीदाबाद द्वारा डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर जिला कार्यालय सैक्टर-9 में एक कार्र्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, महिला मोर्चा अध्यक्ष अनिता शर्मा, जिला सचिव मदन पुजारा, कोषाध्यक्ष जोगिन्दर चावला, वजीर सिंह डागर, अमित आहूजा, अमित मिश्रा, अंजु भडाना सहित अन्य पदाधिकारियों ने डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्र्यापण कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डाला और कहा कि उन्होंने सदैव पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया, इसीलिए हम सभी को भी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए।

इस मौके पर शर्मा ने जीएसटी बिल के संबंध में कार्यकर्ताओं को विस्तृत जानकारी प्रदान की। कार्यक्रम में जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, मूलचंद मित्तल, अनिता शर्मा ने भी अपने सम्बोधन में डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन चरित्र का विवरण संपूर्ण रूप से कार्यकर्ताओं के बीच में रखा और पुष्पांजलि देकर उन्हें नमन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here