April 27, 2024

पर्यावरण पर ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ

Faridabad/Alive News

ब्रजस्टोन इंडिया प्रा.लि. के तत्ववाधान में एनसीआर टायर कंपनी द्वारा सैक्टर-86 स्थित ओमेक्स हाइटस अर्पाटमैंट में ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका विषय पर्यावरण था। प्रतियोगिता में 150 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता को 3 आयुवर्ग में बांटा गया। बच्चों को संबोधित करते हुए कंपनी के अधिकारी तपन पुरी, राहुल सलेरिया, अभिनव व अग्रज शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि शुद्ध पर्यावरण से ही हमारा जीवन सुरक्षित है इसके लिए पौधारोपण अति आवश्यक है।

8 frb 11बिना वृक्षों के धरा पर जीवन की संभावना शून्य मात्र है। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजन से बच्चों और युवाओं में पर्यावरण के प्रति जागरूकता का संचार होता है। एनसीआर टायर कंपनी के प्रबंधक सुमित नैन व प्रदीप नैन ने बच्चों को पुरस्कृत करते हुए बताया कि प्रतियोगिता 3 ग्रुपों में विभाजित की गई थी।

5 से 7 आयुवर्ग में आर्यन दीयाम ने प्रथम, अनुषा अग्रवाल ने द्वितीय और कृपा दर्शना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं 8 से 11 आयुवर्ग में खुशी सैनी प्रथम, यासिक राठी द्वितीय तथा नमन यादव तृतीय स्थान पर रहे। 12 से 15 आयुवर्ग में प्रेक्षा सुरामी प्रथम, खुशी यादव द्वितीय तथा साक्षी तृतीय स्थान पर रही।