April 25, 2024

वर्षों के अथक प्रयास से मंदिर का सपना हुआ साकार: मनवीर यादव

Faridabad/Alive News : गांव मोहला में शोभा यात्रा व मूर्ति स्थापना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल और विशिष्ठ अतिथि के पृथला विधायक टेकचंद शर्मा व वरिष्ठ भाजपा नेता टिप्पर चंद शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला परिषद के चेयरमैन शैलेंद्र सिंह ने की।

इस अवसर पर मुख्यातिथि विपुल गोयल ने गांव के बारात घर के लिए 50 हजार रुपए की राशि देने की घोषणा की। समाजसेवी मनवीर यादव व राव सीमेंट एजेंसी(सीकरी) इस कार्यक्रम के संयोजक रहे। समारोह का आयोजन मोहला के समाजसेवी मनवीर यादव ने अपने पिता स्वर्गीय यादराम व माता कृष्णा की याद में मंदिर का निर्माण कराया, जिसमें राधा-कृष्ण व शिव परिवार की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई। मूर्तियों को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर गांव में शोभा यात्रा निकाली गई। इसमें बड़ी संख्या में महिला और पुरुषों ने भाग लिया।

मुख्यातिथि गोयल व पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा करवाई तथा गांव मिर्जापुर के सरपंच महिपाल आर्य ने मंच संचालन किया। सरपंच महिपाल व समाजसेवी मनवीर यादव ने आये हुए अतिथियों का पगड़ी बांधकर स्वागत किया व आसपास से बड़ी संख्या में आये हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।

राव मनवीर सिंह ने अपने सम्बोधन मे कहा कि मेरी 25 वर्षों की मेहनत आज रंग लाई जो गांव के लोगों को यह मन्दिर समर्पित हो पाया। यह पूरे गांव का सामूहिक प्रयास था जो आज अतिथियों के हाथों से पूर्ण हो पाया। इस अवसर पर आस-पास के गावों के लिए भंडारे का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिला परिषद के पार्षद सहित डॉक्टर तेजपाल शर्मा, मोहन डागर, कप्तान सिंह, हुकम सिंह, पूर्व पार्षद राव राम कुमार व कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।