April 25, 2024

डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा उत्कृष्ट

Faridabad/Alive News : सैक्टर-28 स्थित डायनेस्टी इंटरनेशनल विद्यालय की कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। मेडिकल विज्ञान संकाय में रितु गोयल ने 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान तथा इशिता गोयल ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

पी.सी.एम. में मयंक गुप्ता ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कार्मस संकाय में श्रेय सोनी ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम तथा कनिश्क कक्कर के 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किये गये इन सभी छात्रों ने अथक परिश्रम तथा विद्यालय के निर्देशों एवं मार्गदर्शन के द्वारा अभिभावकों तथा विद्यालय का नाम रोशन किया।

विषयवार छात्रों ने शारीरिक शिक्षा में 100 अंक, अंग्रेजी में 97 अंक, गणित में 96 अंक, अर्थशास्त्र में 95 अंक, भौतिक में 95 अंक, रसायन में 95 अंक, जीव विज्ञान में 96 अंक, अकाउंट में 95 अंक तथा बिजनेस स्टडी में भी 95 अंक प्राप्त किये। छात्रों की इस उपलब्धि पर विद्यालय की प्रधानाचार्या बिमला वर्मा ने अभिभावकों एवं छात्रों को बधाई देते कहा कि डायनेस्टी विद्यालय में सर्वागीण विकास को ध्यान में रखते हुए शिक्षा ग्रहण का बातावरण प्रदान किया जाता है और छात्रों के भविष्य की मंगलकामना की।