Faridabad/Alive News : डबुआ कालोनी स्थित ए.डी. सीनियर सैकण्डरी स्कूल में खेल अकेडमी “ऑर्बिट स्पोर्ट्स” का उद्धघाटन किया गया। उद्घाटन एनआईटी के विधायक नगेन्द्र भडाना के कर कमलों द्वारा हुआ। इस उद्घाटन समारोह में राष्ट्रकवि दिनेश रघुवंशी, नवीन पराशर ,प्रदीप कुमार (Crime Branch inspector) थाना डबुआ आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। विद्यालय के प्रधानाचार्य डा0 सुभाष श्योरायण ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

प्रधानाचार्य के पुत्र कृष्णांशु शोरयाण ने आए हुए मेहमानों का शाल तथा गमले देकर स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि महोदय नगेन्द्र भडाना ने कहा कि इस तरह की खेल अकेडमी डबुआ कालोनी सै0 50 में खुलना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

उन्होनें स्कूल के प्रधानाचार्य जी को बधाई देते हुए कहा कि यह उनका एक प्रशंसनीय कार्य है। इस अवसर पर बच्चों को खेल का महत्व बताया और कहा कि किसी भी खेल में भाग लेना महत्वपूर्ण है , हर कोई विजेता हो यह जरूरी नहीं। राष्ट्रकवि दिनेश रघुवंशी ने सभी को बधाई दी। अंत में विधालय के प्रधानाचार्य ने सभी को धन्यवाद दिया तथा बच्चों को कहा कि वह पूरी मेहनत औन लगन से खेलों में भाग लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here