April 27, 2024

सहायक खेल शिक्षा अधिकारी ने किया बॉलीवोल प्रतियोगिता का शुभारंभ

सीनियर श्रीराम स्कूल बॉलीवोल प्रतियोगिता का रहा विजेता

Faridabad/Alive News

जवाहर कालोनी 60 फुट रोड़ स्थित सीनियर श्रीराम स्कूल में फ्रेंडली बॉलीबोल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें फरीदाबाद के 4 स्कूलों ने भाग लिया। इनमें फौगाट पब्लिक स्कूल, वीएम सी.सै.स्कूल और सेंट लूक पब्लिक स्कूल शामिल रहे, जिसमें सीनियर श्रीराम स्कूल ने खेल की मेजबानी की।

खेल का शुभारम्भ स्कूल की प्रिंसीपल अमृता ज्योति और सहायक खेल विभाग शिक्षा अधिकारी हरवीर अधाना ने टॉस उछालकर किया। इस प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों को उत्साहवर्धन करते हुए स्कूल की प्रिंसीपल अमृता ज्योति ने बच्चों को अच्छा नागरिक बनने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अच्छा खिलाड़ी वहीं बन सकता है जिसमें खेल के प्रति रूचि हो। उन्होंने मानवता और विद्यार्थियों में अपने अध्यापन के प्रति सजग रहने के लिए आग्रह किया।

इस प्रतियोगिता में सभी स्कूलों के कोच मौजूद थे, सीनियर श्रीराम स्कूल प्रतियोगिता का विजेता रहा, जबकि इंदिरा इंक्लेव सैक्टर-21डी का सेंट लूक पब्लिक स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। इस मौके पर खेल शिक्षा सहायक अधिकारी हरवीर अधाना ने कहा कि खिलाडिय़ों को निराशा महसुस नहीं करनी चाहिए और अपने खेल पर एकाग्र होकर दुगुनी मेहनत से तैयारी करनी चाहिए तभी वह अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। इस अवसर पर अनिल बुखारपुरिया, जयकिशन, महेन्द्र, उमेश इत्यादि अध्यापक मौजूद थे।