April 24, 2024

छात्रों में वितरीत की शिक्षण सामग्री

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय युवा कोली/कोरी समाज (रजि) द्वारा डबुआ कालोनी स्थित कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में स्कूली बच्चो को शिक्षा सामग्री भी वितरित की गयी और संदेश दिया कि वह भी पढ़ लिखकर एक अच्छे इंसान बनकर देश में अपना एवं अपने परिवार का नाम रोशन करे। इस कार्यक्रम का आयोजन देश के 14वें राष्ट्रपति पद पर आसीन माननीय रामनाथ कोविन्द की नियुकित को लेकर किया गया था।

इस मौके पर समाज के पूर्व जिलाध्यक्ष योगेश कोली ने कहा कि कोली समाज के गौरव, महामहिम रामनाथ कोविन्द को भारत का राष्ट्रपति चुने जाने पर कोली समाज में हर्ष की लहर है। कोबिन्द जी ने अपना जीवन गरीबी में बिताया और आज वह इस मुकाम पर है। उनहोंने कहा कि हर बच्चे को उनसे सीख लेनी चाहिए और शिक्षा के साथ-साथ मन में जज्बा एवं हिम्मत होनी चाहिए ताकि आप किसी भी मंजिल को पा सके।

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष योगेश कोली, पूर्व जिला महासचिव एडवोकेट मनोज कोली, पूर्व सचिव गजेन्द्र कोली, पवन कोली, प्रमोद कोली, सुनील कोली, लक्ष्मण कोली, सूरज शाक्य, योगेन्द्र कोली आदि समस्त कार्यकर्ताओ ने माननीय महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के राष्ट्रपति बन जाने पर एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई।