April 24, 2024

आयशर स्कूल ने ‘शेक्सपीयर’ की 400वीं वर्षगांठ मनाई

Faridabad/Alive News : आयशर विद्यालय फरीदाबाद में 4 नवम्बर को ‘शेक्सपीयर’ की 400वीं वर्षगांठ मनाई गई। यह वर्षगांठ वार्षिक प्रतियोगिता दिवस के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर महान नाटककार ‘शेक्सपीयर’ के नाटकों के भागों का मंचन एवं उनसे संबंधित क्विज का आयोजन किया गया। स्कूल में क्विज एवं सोलीलॉकी प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इसमें 12 स्कूलों ने भाग लिया। कार्यक्रम का प्रांरभ दीप प्रज्ज्वलन से हुआ।

05-nov-photo-9

कार्यक्रम की मुख्यातिथि एवं निर्णायिकाएं थी ‘डा. स्वाति पाल’ जो कि ‘जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज दिल्ली’ की प्रधानाचार्या हैं तथा ‘मिस मंजरी मित्रा’ जो कि ‘ई.एल.टी.’ की मेनेजिगं संपादिका है। ‘क्विज प्रातियोगिता’ में प्रथम स्थान एमवीएन स्कूल ने प्राप्त किया। सोलीलॉकी में प्रथम स्थान एमवीएन ने तथा द्वितीय स्थान मानव रचना चार्मवुड्र स्कूल ने प्राप्त किया। विजेता स्कूलों को ट्रॉफी एवं सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए।

05-nov-photo-10

नवंबर को आयशर विद्यालय में ‘ड्रामा’ और ‘सोनेट’ प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। ‘ड्रामा’ में 4 विद्यालयों ने तथा ‘सोनेट’ में 12 विद्यालयों ने हिस्सा लिया। ड्रामा में आयशर विद्यालय की टीम विजेता रही। सोनेट में एम.वी.एन अरावली टीम विजेता रही। ऑवर ऑल ट्रॉफी आयशर विद्यालय फरीदाबाद को मिली। विजेता टीम को ट्राफी प्रदान की गई तथा अन्य प्रतियोगियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए।