March 29, 2024

एलपीस स्कूल ने जोश से मनाया वार्षिकोत्सव और ग्रेजुशन-डे

Faridabad/Alive News : जीवन नगर स्थित अल्पेश स्कूल ने अपना वार्षिकोत्सव और ग्रेजुशन-डे बड़े जोश और उत्साह के साथ मनाया। इस मौके पर मुख्यातिथि वार्ड-5 की पार्षद ललिता यादव ने अपने हाथो से बच्चों को पुरस्कार व सर्टिफिकेट दिए। कार्यक्रम में उपस्थित लाला जी महाराज ने बच्चों और स्कूल की वाईस प्रिंसीपल ज्योति मदान, डायरेक्टर राजेश मदान, आशा कॉन्वेंट स्कूल के चेयरमैन एलपी मदान को अपना आर्शीवाद दिया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल की छात्राओं द्वारा प्रस्तुत सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से किया गया। स्कूल के डायरेक्टर एवं प्रिंसीपल राजेश मदान ने सभी अतिथियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमारा स्कूल शिक्षा के साथ-साथ बच्चों में संस्कारों देने का भी कार्य करता है ताकि देश की आने वाली पीढि़ को संस्कारवान बनाया जा सके। इस अवसर पर स्कूल की वाईस प्रिंसीपल ज्योति मदान ने सभी अभिभावकों का अभिवादन और सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर समाजसेवी आर.के.गुप्ता, आशा कॉन्वेंट डबुआ की प्रिंसीपल सीमा मदान, संस्कार किड्स जोन के प्रिंसीपल ललित मदान, शिवालिक स्कूल के प्रिंसीपल नरेश चौहान, जीकेएल स्कूल के प्रिंसीपल ग्रीष भाटिया मौजूद रहे।