मंच पर भावुक हो गए CM खट्टर, युवती को गले लगाया

0
33

Haryana/Alive News : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चुनाव प्रचार को लेकर जनता को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक युवती मंच पर चली आती है। लेकिन यह युवती मंच से जो बातें बताती है, वह सुनकर सीएम खट्टर भावुक हो जाते हैं और उसे गले लगाकर आशिर्वाद देते हैं।

दरअसल मंंच पर आई रचना नाम की युवती सीएम मनोहर लाल खट्टर का शुक्रिया अदा करना चाहती थी। मंच से युवती ने बताया कि, उसके पिता की हार्ट सर्जरी होनी थी। लेकिन सभी मुंह मोड़ चुके थे। माली हालत ऐसी नहीं थी कि इलाज करवाया जा सके। लेकिन सीएम खट्टर से बात होने के कुछ ही घंटे में दो लाख रुपए की मदद मिल जाती है।

भाष्कर की खबर के मुताबिक, मंच पर आई युवती रचना ने बताया कि, ‘सीएम खट्टर से मिली सहायता की वजह से उसके पिता की जान बच गई। पिता की हार्ट सर्जरी होनी थी। घर की माली स्थिति खराब होने के चलते कई लोगों से मदद मांगी। लेकिन सभी ने मुंह मोड़ लिया। लेकिन किसी तरह पिता को इलाज के लिए दिल्ली के अस्पताल लाया गया। यहां एक डॉक्टर ने पैसे न होने की स्थिति देख अपने पत्रकार भाई को बताया’।

युवती ने कहा कि, ‘इसके बाद पत्रकार ने सीएम खट्टर से बात कराई। इसके कुछ ही घंटे बाद उसके खाते में दो लाख रुपए की सहायता आ जाती है। मुख्यमंत्री खट्टर ने बिना किसी जान पहचान के उसकी मदद की और पिता की जान बचाई। रचना की बात सुन मंच पर ही मौजूद खट्टर की आंख में आंसू आ गए। उन्होंने खुद को संभालते हुए कहा, अगर कभी भी किसी को मदद करने का मौका मिले तो इसे हाथ से मत जाने देना। मंच पर ही उन्होंने रचना को गले लगा आशिर्वाद दिया।

Print Friendly, PDF & Email