उच्च न्यायालय के आदेशानुसार कर्मचारियों को मिलेगा वेतन : सी.बी चौहान

0
37

Faridabad/Alive News : भारतीय मजदूर संघ के हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष सी.बी चौहान एवं प्रेस प्रवक्ता प्रेम सिंह रावत ने अपने संयुक्त संबोधन में कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के 23 मई, 2018 को दिए आदेशानुसार अब प्रधान सचिव स्थानीय निकाय विभाग चंडीगढ़ से उनके द्वारा 103 निगम कर्मचारियों को 18 सितंबर ,2017 को नियमित वेतन दिए जाने के आदेश फरीदाबाद नगर निगमायुक्त को करा दिए हैं। कोर्ट के आदेश से कर्मचारी खुश हैं।

सेक्टर 09 बाई पास रोड स्थित अपने आवास पर मीडिया को कोर्ट के आदेश दिखाते हुए भारतीय मजदूर संघ के हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष सी बी चौहान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर बहाल हुए 103 निगम कर्मचारियों को विगत 10 महीने से वेतन ना मिलने के कारण कर्मचारी परेशान हैं। कर्मचारी अपने बच्चों की स्कूल फीस और अपनी घर गृहस्ती ठीक से नहीं चला पा रहे हैं। आर्थिक तंगी से जूझते कर्मचारियों के लिए उच्च न्यायालय के आदेश ने संजीवनी का कार्य किया हैं। इस आदेश की खबर सुनते ही सभी कर्मचारियों के चेहरे पर ख़ुशी चमकने लगी हैं।

श्री चौहान ने कहा कि हमने 23 साल न्यायायिक प्रक्रिया में विश्वास करते हुए कानूनी लड़ाई लड़ाई, कुछ श्रमिक नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए बार बार गलत सूचना देकर मीडिया में खबरे फैला रहे हैं। कोर्ट ने मजदूरों के हक़ में फैसला देकर न्याय किया हैं। कर्मचारियों ने अपने मजदूर नेताओं का आभार जताया और ख़ुशी का इजहार किया। इस अवसर पर मुरारी लाल प्रधान, जय किशन कौशिक, महामंत्री महेश हुड्डा, कार्यकारी अध्यक्ष मटरू लाल प्रधान, कोष्याध्यक्ष सुरेंद्र हुड्डा, उपाध्यक्ष विजय पंडित, हरि किशन चौहान, राजकुमार भाटी, महेश यादव, योगेश डागर , विनोद मुख्य रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here