April 26, 2024

दिशा पटानी के इंकार के बाद भी टाइगर श्रॉफ ने पहनाई माला

New Delhi/Alive News :  बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते हैं. दोनों फिलहाल श्रीलंका में अपना न्यू ईयर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. एक चैनल के अनुसार दोनों श्रीलंका के लिए एक साथ ही रवाना हुए थे और उनके साथ रणवीर सिंह भी स्पॉट हुए थे. हालांकि, इस बार दोनों किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में टाइगर, दिशा के गले में माला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं और यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो में टाइगर और दिशा दोनों ही किसी भीड़-भाड़ वाले इलाके में नजर आ रहे हैं और फिर दोनों एक साथ एक स्टॉल पर जाते हैं, जहां से टाइगर एक माला उठाते हैं और दिशा को पहनाने लगते हैं लेकिन दिशा उन्हें कई बार इंकार करती है. हालांकि, टाइगर नहीं मानते और उन्हें माला पहना देते हैं. इसके बाद आस-पास मौजूद सभी लोग दोनों के लिए हूट करने लगते हैं.

हालांकि, आप को ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह वीडियो दोनों की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म बागी 2 के सेट का है और यह सीन शायद फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. खैर इस वीडियो में टाइगर के एक्सप्रेशन को देख कर लग रहा है कि वह काफी खुश हैं. बता दें, दोनों की यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी. गौरतलब है कि इसके फर्स्ट पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं, लेकिन फिल्म के दूसरे पार्टी में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.