Faridabad/Alive News : आज बेटी बचाओ अभियान ने लोहड़ी मिलन समारोह जवाहर कालोनी में राष्ट्रीय सलाहाकार जगजीत कौर के संयोजन मेे धूमधाम से मनाया । हर साल की तरह इस बार भी बेटी बचाओं अभियान ने लोहड़ी उत्सव लाड़लियों के नाम मनाया । जगजीत कौर ने कहा कि हमने सबसे पहले लाड़लियों के नाम लोहड़ी मनाने की परपंरा की शुरूआत आज से 5 वर्ष पूर्व की थी और आज भी यह त्यौहार बेटियों को समर्पित है ।

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष वासदेव अरोड़ा ने कहा कि बेटियाँ हमारे देश का गौरव हैं और लोहड़ी त्यौहार समाज को घर में खुशियाँ आने का संदेश देता है इसलिये बेटियों बिना सभी खुशियां अधूरी हैं । राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सीमा शर्मा ने लोहड़ी की शुभकामनायें देते हुए खुशियां बेटियों संग का संदेश दिया । उन्होंने कहा कि बेटियों के बिना कोई भी त्यौहार अधूरा है इसलिये हमारे सभी कार्यक्रम बेटियों को समर्पित होते हैं ।

इस मौके पर हर कमल जीत सिहं पन्नू, कंवल सिहं, बलविन्द्र शर्मा, सुधीर राघव, देविन्द्र चौहान इनेलो जिला प्रधान, हरीश चन्द्र आज़ाद, तिलकराज शर्मा, सीमा शर्मा, जगजीत कौर, दीपक छाबड़ा, सुमन रखेजा भटिया, महेश पाहूजा, सुषमित भोमिक, सावित्री तंवर, अपिन्द्र कौर, प्रेम धनकड़, टोनी पहलवान, रश्मि कौर, कुलदीप सैनी, मोहिन्द्र मिगलानी, हुक्म चन्द लखानी, बलबीर सिहं बंसल, युधिष्ठिर शर्मा आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here