April 25, 2024

पूर्व मंत्री ने ज्योत प्रचण्ड कर जागरण का किया शुभारंभ

Alive News/09 April 2016
फरीदाबाद : एनआईटी-5 में युवा कांग्रेसी नेता राकेश कोहली ने अपने निवास स्थान पर चैत्र मास के पहले नवरात्रे पर माता का भव्य जागरण का आयोजन किया गया। इस अवसर पर माता के जागरण का शुभारंभ करते हुए पूर्व मंत्री महेन्द्र सिंह प्रताप और तिगांव विधानसभा के कांग्रेस विधायक ललित नागर ने ज्योत प्रचण्ड की।

वहीं भजन गायक पुष्प रंगीला एंड पार्टी ने माता की भेट गाकर जागरण आरम्भ किया। जैसे-जैसे जागरण में कलाकारों ने अपने सुरो से माता के भजनों की शुरूआत की वैसे ही पंडाल में भीड बढऩे लगी। इस बीच मां काली के रूप में नृत्य करते हुए कलाकार ने सास्वत् भक्तजनों को मां काली के रूप को अवत्रित किया।

1

वहीं भगवान शिव के रूप में एक अन्य कलाकार ने शिव का नृत्य कर श्रृद्धालुओं को निहाल कर दिया। जैसे-जैसे रात्रि बढ़ती गई गायक मोहित शर्मा और दिल्ली के गायक सचिन ने मां की जमकर भेट सुनाई। इस अवसर पर निवत्र्तमान मेयर अशोक अरोड़ा, कांग्रेसी नेता गुलशन बज्गा, निवत्र्तमान पार्षद योगेश ढ़ीगडा, पूर्व पार्षद नरेश गोसांई, कांग्रेस नेत्री प्रोमिला, ललित गोसांई ने माता का आर्शीवाद लिया। इसके अलावा राकेश कोहली(बोबी) ने जागरण में पहुंचने पर सभी गणमान्य लोगों को माता का आर्शीवाद दिलाकर धन्यवाद किया।