March 28, 2024

तिगांव विधानसभा विकास को लेकर हरियाणा में बनी उदाहरण : राजेश नागर

Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने कहा है कि मौजूदा सरकार का ध्यान विकास पर केंद्रित है। इसी का परिणाम है कि आज तिगांव विधानसभा प्रदेश की ऐसी पहली ऐसी विधानसभा बन गई है, जहां शहरी तर्ज पर विकास कार्य किए जा रहे है। गांव में डाली जा रही सीवरेज, वाटर सप्लाई, स्ट्रीट लाईट व सीमेटिंड सडक़ें इस बात की गवाही देती है। इसके अलावा क्षेत्र में लगते सेक्टरों का विकास भी पेरिस की तर्ज पर किया जा रहा है, जो एक उदाहरण बन गया है। नागर क्षेत्र केे गांव कौराली में चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

समारोह की अध्यक्षता गांव के सरपंच सुरेन्द्र सिंह ने की वहीं ग्रामीणों ने भाजपा नेता राजेश नागर के समक्ष समस्याएं भी रखी, जिसका उन्होंने मौके पर ही निदान किया। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, किशन ठाकुर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, नगर निगम पार्षद नरेश नंबरदार, राहुल यादव युवा नेता, प्रकाशवीर नागर, जितेन्द्र चंदेलिया मौजूद थे। सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राजेश नागर ने मंच से विपक्षी नेताओं पर हल्ला बोलते हुए कहा कि क्षेत्र में भेदभाव का आरोप लगाने वाले विधायक अपनी गिरेबां में झांककर देखे कि उन्होंने दस साल के शासनकाल में तिगांव क्षेत्र को क्या दिया है, जबकि भाजपा सरकार ने अपने तीन साल के अल्प शासनकाल में ही समूचे क्षेत्र में विकास की बयार बहाने का काम किया है।

आज क्षेत्र का कोई ऐसा कौना नहीं, जहां विकास कार्य न चल रहे हो। क्योंकि भाजपा सबका साथ सबका विकास के तहत काम करने वाला अकेला दल है, जो बिना भेदभाव के समान रुप से विकास कर रहा है, जबकि दशकों से सत्ता में रहने वाले दल ने हमेशा तुष्टिकरण कर वर्गों के बीच फूट डलवाओ और शासन करो की नीति को अपनाया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने कहा कि यहां पर वर्षों से रुकी हुई योजनाओं को मंजूरी मिल रही है और काम भी शुरु हो चुके हैं। जिनसे जनता राहत महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि गांवों में 24 घंटे बिजली और पंचायतों को पहले से अधिक अधिकार देकर भाजपा ने ग्राम स्वराज के नारे के पूरा किया है। वहीं चुनावों में किए वायदों को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है।

इस मौके पर उनके साथ रोहताश सरपंच, राजेश सरपंच, राजबीर मैम्बर, नेहपाल, बोहरे सिंह, जीत सिंह एडवोकेट, करतार सिंह, सुनील, चुन्नीलाल, राजबीर, सीताराम, अनूप मास्टर, महेन्द्र सिंह, सुन्दर सिंह, महावीर अधाना, कुलदीप सिंह, खेमी ठाकुर, भगत सिंह, विक्रम पटवारी, वीरपाल, ओमपाल, दीपक भाटी, सतपाल, हरीश भाटी, अमित, सुनील चौहान, देवीराम बघेल, रामपाल बघेल, देवशरण बघेल, ब्रजलाल बघेल