April 20, 2024

प्रभु यीशू त्याग की मिसाल : पास्टर एम.पी.सोना

Faridabad/Alive News : क्रिसमस पर्व की तैयारियां सभी चर्च में जोरो से चल रही है। क्रिसमस पर्व पर एनएच-5 स्थित शान्ति निवास चर्च में क्रिसमस पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर चर्च के बच्चो ने प्रभु यीशू के विभिन्न गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर नाटक भी प्रस्तुत किये। इस अवसर पर प्रभु यीशू के विभिन्न गीतों पर बच्चो ने मनमोहक पोशाक पहनकर उन्हें बहुत ही बेहतरीन रूप से प्रस्तुत किया जिसकी सभी ने प्रशंसा की।

इस अवसर पर चर्च के पास्टर एम.पी.सोना ने प्रभु यीशू के बारे में विस्तार पूर्वक बताते हुए कहा कि प्रभु यीशू त्याग की मिसाल थे उन्होंने सदैव अपना जीवन दूसरो के लिए बलिदान करने की मिसाल कायम थी वह सूली पर भी दूसरो की खुशियोंं के लिए ही चढे थे और अपने प्राण न्यौछावर कर दिये थे।

प्रभु यीशू का जन्म 25 दिसम्बर को होता है उसी दिन क्रिसमस पर्व मनाया जाता है इसी लिए हम सभी एक-दूसरे को क्रिसमस की बधाई देते है और प्रभु यीशू के जन्म पर खुशियां मनाते है। उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रभु यीशू के बताये हुए मार्गो पर चलना चाहिए और सदैव सच्चाई, ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से कार्यो को करना चाहिए ताकि हम भी इस दुनियां में एक मिसाल कायम कर सके।