April 26, 2024

सीबीएसई की दसवीं परीक्षा में कुन्दन ग्रीन वैली के विद्यार्थियों का उत्कृष्ट परिणाम

Faridabad/Alive News : विगत वर्षों की भाँति ही इस बार भी कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की दसवीं कक्षा में अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। गतशनिवार को घोषित हुए दसवीं कक्षा की सीबीएसई परीक्षा में इस स्कूल का परिणाम शत्-प्रतिशत रहा है। उत्कृष्ट परिणाम आने पर विद्यालय में बच्चों को फूलमालाएँ पहनाकर एवं मिठाई वितरित कर स्वागत किया गया।

इस सत्र में 105 विद्यार्थी बैठे थे जिसमें से 20 विद्यार्थियों (अंकिता, अंशिका, चंचल, भावना, दामिनी, दीपिका, गुंजन, लक्ष्मी, लोपा, मीनाक्षी, श्रष्टि, शिवानी, कोमल, अमन, अर्पित, यश, कपिल, विवेक, विकास, आयुश) ने 10 सीजीपीए लाकर कीर्तिमान स्थापित किया। इसके अतिरिक्त 24 विद्यार्थियों ने 9 से 10 बीच में सीजीपीए प्राप्त किये। विद्यालय के निर्देशक भारतभूषण शर्माजी ने बताया कि परिणाम अव्वल लाने में सभी छात्रों की कडी मेहनत एवम् शिक्षकों के प्रयास सराहनीय है। विद्यालय की उप-निर्देशिका श्रीमती कमल अरोङा ने विद्यालय के उत्कृष्ट परिणाम आने पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इसे पहले 12वीं कक्षा का परिणाम भी शत्-प्रतिशत रहा है। जिसमें साइंस स्ट्रीम की छात्रा हिमानी ने 95प्रतिशत वहीं कॉमर्स स्ट्रीम के केशव मित्तल तथा हिमांशी ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया।

परिक्षा परिणामों ने कुन्दन ग्रीन वैली के विद्यार्थियों ने पूरे बल्लभगढ क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। वास्तव में ही ये विद्यालय एक कीर्ति स्तम्भ बनकर उभरा है। घोषित हुए परिणामों में विद्यार्थियों एवं स्कूल स्टाफ को हर्षोल्लास से भर दिया है। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन शिवलाल शर्मा ने बच्चों को हार्दिक बधाई दी।