April 26, 2024

सुबह 3 बजे से हुआ ‘कबाली’ का पहला शो, रातभर लाइनों में लगे रहे फैन

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है… जी हां, आपने सही पढ़ा… हो चुकी है, क्योंकि चेन्नई और मुंबई में ‘कबाली’ का पहला शो सुबह 3 बजे शुरू कर दिया गया था, जबकि ‘कबाली’ को देखने के लिए रजनीकांत के फैन देर रात से ही थिएटरों के भीतर और बाहर मौजूद थे… चेन्नई में ‘कबाली’ की टिकट न मिल पाने पर प्रशंसकों द्वारा हंगामा किए जाने की भी ख़बरें हैं, और उन्होंने कई जगहों पर पोस्टर-बैनर फाड़ दिए।

1

‘कबाली’ को लेकर दुनियाभर के सिनेमाहॉलों ने ज़ोरदार तैयारियां कर रखीं हैं। बताया गया है कि मुंबई के अरोड़ा थिएटर में ‘कबाली’ के रोज़ाना छह शो दिखाए जाएंगे। खास बात यह है कि फिल्म का पहला शो गुरुवार रात (यानि शुक्रवार) को 3 बजे शुरू किया गया।

2.....

रजनीकांत की तीसरी सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही ‘कबाली’ का इंतज़ार दर्शकों को किस बेसब्री से था, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म की प्री बुकिंग भी दो घंटे में ही फुल हो गई थी, और सारे टिकट बिक गए थे। चेन्नई और बेंगलुरू में तो कुछ कंपनियों ने ‘कबाली’ देखने के लिए अपने कर्मचारियों को शुक्रवार को छुट्टी दे दी है।

2...

रजनीकांत की यह फिल्म दुनियाभर में 12,000 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज़ की जा रही है। वैसे, 80-100 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘कबाली’ रिलीज़ से पहले ही ब्रांड एसोसिएशन, सैटेलाइट राइट के ज़रिये 300 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।