April 20, 2024

डी.सी.मॉडल स्कूल में ‘फेन्सी ड्रैस प्रतियोगिता’ का आयोजन

फरीदाबाद : सैक्टर-9 स्थित डी.सी.मॉडल सी.सै.स्कूल में ‘फेन्सी ड्रैस प्रतियोगिता’ का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कक्षा पहली से पांचवी तक के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढक़र कर भाग लिया।

प्रतियोगिता में निर्णायक के तौर पर एच.एस.शर्मा मौजूद थे। इस मौके पर छात्र-छात्राएं अलग-अलग परिधानों में काफी मनमोहक नजर आ रहे थे। इस अवसर पर राजनेता, सैनिक, पुलिस, खुबसूरत परियां तो किसी ने भगवान के किरदार को बड़े अच्छे तरीके से निभाया। ‘फेन्सी ड्रैस प्रतियोगिता’ दो वर्गाे में संपन्न की गई जिसमें पहले वर्ग में कक्षा पहली और दूसरी कक्षा के छात्रों को शामिल किया गया।

प्रतियोगिता में पहले वर्ग के आदित्य ने प्रथम स्थान हासिल किया तो द्वितीय स्थान यशिका और खनक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं दूसरे वर्ग में कक्षा तीसरी से पांचवी तक के छात्र-छात्राओं को शामिल किया गया। जिसमें सरयू ने प्रथम स्थान, इश्द ने द्वितीय और रजत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

स्कूल के डायरेक्टर पवन गुप्ता और प्रिंसीपल डॉ. ज्योति गुप्ता ने निर्णायक के फैसले को मानते हुए विजयी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया और सभी छात्रों को बधाई देने के साथ ही अध्यापकों को भी कार्यक्रम की सफलता पर बधाई दी।

उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा उभरकर सामने आती है और उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ता है। इस मौके पर प्रबंधक आस्था गुप्ता के साथ ही स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।