New Delhi/Alive News : बिग बॉस-11 में कुछ नया करने की कोशिश इस बार उलटी पड़ती नजर आई और इसका खामियाजा हिना खान को उठाना पड़ा. हुआ यूं कि बिग बॉस सीजन 11 का सेमी फाइनल वीक चल रहा है. इस बार घरवालों के एविक्शन के लिए वोटिंग का प्रावधान नहीं है. एक चैनल के अनुसार इस वीक ऑडियंस को जज बनकर लाइव वोटिंग करनी थी और चारों कंटेस्टेंट को एक मॉल में जाकर वोटिंग के लिए सभी से अपील करनी थी. लेकिन जैसे ही ये लोग मॉल में पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ में मौजूद फैन्स में से किसी ने हिना खान के साथ बेहूदगी की और उनके बाल खींच डाले. इसको लेकर ट्विटर पर गुस्सा भी निकला और लोगों ने खेद भी जताया.

हालांकि बिग बॉस सीजन-10 में भी फाइनलिस्ट को मॉल में लेकर गए थे लेकिन उस समय लोग इस तरह बेकाबू नहीं हुए थे. लेकिन इस बार उम्मीद से दोगुनी भीड़ वहां पहुंच गई थी. हालांकि सभी कंटेस्टेंट को पिंजरे के अंदर रखा गया था लेकिन फिर भी भीड़ पर काबू पाना आसान नहीं था.

फिलहाल अभी घर में कुल 6 सदस्यों में से एक सदस्य टास्क जीतकर फिनाले में एंट्री करेगा और वहीं नॉमिनेटड सदस्य ऑडियंस से लाइव वोटिंग की अपील करने के बाद ‘वीकेंड का वार’ में फैसला सलमान द्वारा सुनाया जाएगा. लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि कंटेस्टेंट के साथ इस तरह की बेहूदगी का ध्यान रखा जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here