Faridabad/Alive News : धीरज नगर पल्ला स्थित मानव संस्कार पब्लिक स्कूल में विदाई समारोह कार्यक्रम बड़ी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रंगारंग प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा, प्रिंसीपल रमा कोल व स्कूल सैक्रेट्री मनीष शर्मा ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया। विदाई समारोह में सर्वप्रथम छात्रों ने स्वागत गीत गाकर सीनियर का स्वागत किया।

इस मौके पर बच्चों के स्कूल के दिनों को दिखाता एक नाटक प्रस्तुत किया गया। दसवीं कक्षा के छात्रों ने स्कूल के प्रति अपनी भावनाओं को सबके सामने व्यक्त किया। नौंवीं कक्षा के छात्रों ने विदाई गीत ‘चलते चलते मेरे यह गीत याद रखना’ प्रस्तुत किया तथा बारवीं के बच्चों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

इसके पश्चात स्कूली छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर छात्रों के साथ ही स्कूल के अध्यापक भी जमकर थिरके और खूब इन्जॉय किया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा ने बारवीं कक्षा के छात्रों को उनके फाइनल पेपर के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें समझाई तथा भविष्य के लिए और आगे बढऩे के लिए प्रोसाहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here